ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत का मामला: मृतक की विधवा ने लगाया एसपी के पास गुहार तो पुलिस केस में अंगुली ट्रैक्टर ड्राइवर पर ही

गत 30 सितम्बर को मधेपुरा में कॉमर्स कॉलेज के पास एक मारूति वैगन आर को ठोकर मारने से शुरू हुए विवाद में सहरसा जिले के सौरबाजार थाना के बिष्णुपुर गाँव के ट्रैक्टर ड्राइवर अरूण कुमार सिंह की मौत भले ही वैगन आर के चालक की कथित पिटाई से हो गई हो, पर मृतक की विधवा अभी भी न्याय के लिए भटक रही है.
      मधेपुरा के एसपी के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची विधवा अनीता देवी ने एसपी आनंद कुमार सिंह के पास आवेदन देकर वैगन आर के मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसे गिरफ्तार करने की मांग की है. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी काफी पहुँच वाला है और उसकी जान पहचान पुलिस से भी है.
      दूसरी तरफ उक्त दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर के खिलाफ पुलिस के द्वारा किये गए एफआईआर में घटना का वर्णन करते हुए कहा है कि दुर्घटना स्थल पर पूछताछ में लोगों ने बताया कि सारा दोष ट्रैक्टर ड्राइवर का है और वह काफी तेजी व लापरवाही से गाड़ी चला रहा था. ट्रैक्टर पर रजिस्ट्रेशन नंबर भी अंकित नहीं था. पुलिस के द्वारा दर्ज किये गए एफआईआर के अनुसार अब गाज ट्रैक्टर के मालिक पर भी गिरती नजर आ रही है.
ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत का मामला: मृतक की विधवा ने लगाया एसपी के पास गुहार तो पुलिस केस में अंगुली ट्रैक्टर ड्राइवर पर ही ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत का मामला: मृतक की विधवा ने लगाया एसपी के पास गुहार तो पुलिस केस में अंगुली ट्रैक्टर ड्राइवर पर ही Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.