मोस्ट वांटेड कन्हैया यादव गिरफ्तार: कई लूट और मधेपुरा के शिक्षक दिलीप यादव की हत्या का था आरोपी

|अमित कुमार|09 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता में बाइक लूटने का मास्टर माईन्ड कन्हैया यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया. कन्हैया यादव मुरलीगंज के जोरगामा के पास दिन दहाड़े व्यवसायी से रूपये तथा मोटर साईकिल लूट की दो घटना में शामिल बताया जाता है. मोटर साईकिल लूट एवं हत्या के मामले में फरार वान्टेड कन्हैया यादव को मुरलीगंज पुलिस ने सौरबाजार थाना के सहयोग से बुधवार की संध्या 06:00 बजे सौरबाजार से गिरफ्तार किया गया.
मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि कन्हैया भर्राही ओपी क्षेत्र, सिंहेश्वर, सौरबाजार में मोटर साईकिल लूट की घटना में शामिल थे. उन्होंने बताया कि कन्हैया यादव पर मधेपुरा में गत मार्च में हुई शिक्षक दिलीप यादव की हत्या का मामला भी दर्ज था. कन्हैया यादव पिपरा गोलमा थाना सौरबाजार पतरघट ओपी जिला सहरसा का निवासी है. थानाध्यक्ष पुलिस को कन्हैया यादव की तलाश कुछ माह पूर्व से ही थी और कन्हैया की गिरफ्तारी से मधेपुरा पुलिस को एक बड़ी राहत मिली है.
मोस्ट वांटेड कन्हैया यादव गिरफ्तार: कई लूट और मधेपुरा के शिक्षक दिलीप यादव की हत्या का था आरोपी मोस्ट वांटेड कन्हैया यादव गिरफ्तार: कई लूट और मधेपुरा के शिक्षक दिलीप यादव की हत्या का था आरोपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.