दहेज लोभियों की भेंट चढ़ गई अंजुम आरा: गले में रस्सी फंसाकर की हत्या

|मुरारी कुमार सिंह|10 सितम्बर 2014|
मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के सतोखर गाँव में हुई एक महिला की हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगा है. सहरसा जिले के सौरबाजार थाना के लहौना पस्तपार की 22 वर्षीया अंजुम आरा की शादी ग्यारह महीने पहले ही सतोखर के गुलाब मियां से हुई थी और अंजुम करीब छ: माह पहले गर्भवती भी हुई थी. पर बीती रात अंजुम की जिंदगी की आखिरी रात साबित हुई.
      अंजुम की मौत की खबर सुनकर जब मायके वाले सतोखर पहुंचे तो पति तथा अंजुम के परिवार वालों पर तब शक गहरा गया जब अंजुम की गर्दन पर काले दाग मौजूद थे और ससुराल वाले गायब थे.
      अंजुम के परिवारजनों ने बताया कि अंजुम से पहले अंजुम की बहन फरीदा की भी शादी उसी घर में हुई है और उसे भी ससुरालवालों ने जलाकर मारने का प्रयास किया हा, पर फरीदा बच गई. इधर मृतका अंजुम आरा के ससुराल वाले एक मोटरसायकिल की मांग को लेकर अड़े हुए थे, जबकि पहले दहेज के नाम पर मृतका के मायके वालों ने 60 हजार रूपये दिए थे, पर उनका लोभ कम नहीं हुआ.
      कहते हैं कि और फिर दहेज के लोभियों ने रात में अंजुम की गला दबा कर हत्या कर दी और लाश को घर के बगल के भूसे के ढेर में छुपा दिया था. लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. मामला पुलिस में दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी.
दहेज लोभियों की भेंट चढ़ गई अंजुम आरा: गले में रस्सी फंसाकर की हत्या दहेज लोभियों की भेंट चढ़ गई अंजुम आरा: गले में रस्सी फंसाकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.