पलासी की गायब वार्डेन होने का शक मधेपुरा में जिस महिला पर हुआ वो निकली कोई और: इसकी भी नहीं हो पाई है पहचान

|मुरारी कुमार सिंह|10 सितम्बर 2014|
बिहार के अररिया जिले के पलासी थाना के चित्रगुप्त नगर की रहने वाली कस्तूरबा विद्यालय की वार्डेन रंजना वर्मा सोमवार को घर के पास से ही गायब हो गई थी. आज जब मधेपुरा जिले के भर्राही ओपीक्षेत्र में एक अज्ञात महिला को लोगों ने देखा तो लोगों को इस बात का शक हुआ कि कहीं ये पलासी की गायब हुई वार्डेन ही तो नहीं है.
      पुलिस को अज्ञात महिला की सूचना दी गई और पुलिस ने महिला को बरामद कर उससे पूछताछ करनी शुरू की तो महिला की मानसिक स्थिति असंतुलित होने का अंदेशा हुआ. हालांकि मधेपुरा पुलिस के पलासी थाना फोन कर पूछने पर शुरूआती दौर में इस महिला और गायब हुई वार्डेन में कुछ समानता जैसी लगी. पर वार्डेन रंजना वर्मा के परिजनों ने आकर ये साफ़ कर दिया कि ये महिला रंजना नहीं है. उन्होंने मधेपुरा पुलिस को भी रंजना की तस्वीर उपलब्ध कराई.
      अब नए हालात में मधेपुरा पुलिस के माथे बल पड़ गए. अब ये बरामद महिला कौन है इसका पता लगाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रही है. मधेपुरा में बरामद महिला अपना नाम विजयलक्ष्मी बताती है, पर घर पूछने पर एक ही सांस में बिहार, यूपी, एमपी, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल आदि बताने लगती है. कहाँ से आई है पूछने पर भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं देती है.
      ऐसी स्थिति में अब बहुत कुछ आम जागरूक लोगों के हाथ में बात चली जाती है. मधेपुरा टाइम्स अररिया की वार्डेन और मधेपुरा में बरामद महिला की तस्वीर जारी करते हुए अपने पाठकों से आग्रह करती है कि यदि इनके बारे में कोई जानकारी मिले तो तो हमें 9534493754 पर सूचना दें ताकि इन्हें इनके अपने लोगों से मिलाया जा सके.
पलासी की गायब वार्डेन होने का शक मधेपुरा में जिस महिला पर हुआ वो निकली कोई और: इसकी भी नहीं हो पाई है पहचान पलासी की गायब वार्डेन होने का शक मधेपुरा में जिस महिला पर हुआ वो निकली कोई और: इसकी भी नहीं हो पाई है पहचान  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.