ब्रेकिंग: अंकिता और सोहैल ने किया दिल्ली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण

मधेपुरा के बहुचर्चित अंकिता-सोहैल मामले में आज उस समय उल्लेखनीय प्रगति हुई जब नई दिल्ली में रह रहे अंकिता और मो० सोहैल ने दिल्ली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने दिल्ली के बिंदापुर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है. वर्तमान में दोनों नई दिल्ली के बिंदापुर थाना के आकाश इंस्टीट्यूट के हॉस्टल में रह रहे थे.
      दरअसल इससे पहले अंकिता कुमारी उर्फ एलीना खान ने दिल्ली हाई कोर्ट में संविधान की धारा 226 के तहत अपनी सुरक्षा की गुहार लगाईं थी. दिल्ली उच्च न्यायालय ने संविधान की उक्त धारा जिसमें सरकार के द्वारा भारत के प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा देने का अधिकार निहित है, के तहत पुलिस को अंकिता कुमारी उर्फ एलीना खान और मो० सोहैल को पर्याप्त सुरक्षा देने का आदेश दिया. इसके बाद उस आदेश की प्रति लेकर दोनों ने आज देर शाम नई दिल्ली के बिंदापुर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है.
      सूत्रों ने यह भी खबर दी कि दिल्ली में रह रही मधेपुरा पुलिस की टीम बिंदापुर थाना पहुँचने वाली थी और अब यह उम्मीद की जा सकती है कि अगले दो दिनों के अंदर पुलिस आरोपी सोहैल और अंकिता को मधेपुरा ले आएगी जहाँ मामला दर्ज है. बता दें कि मधेपुरा जिला मुख्यालय के गुलजारबाग की एक छात्रा अंकिता के मधेपुरा के ही मो० सोहैल के साथ गायब हो जाने के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था. (सूत्र)
ब्रेकिंग: अंकिता और सोहैल ने किया दिल्ली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण ब्रेकिंग: अंकिता और सोहैल ने किया दिल्ली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.