शादी का झांसा देकर महंथ ने किया नाबालिग लड़की का दो साल तक यौन शोषण

आसाराम की तर्ज पर धर्म के नाम पर यौन शोषण करने वालों की देश में कोई कमी नहीं है. मधेपुरा में भी आज धर्म के नाम पर यौन शोषण का मामला सामने आया है जिसमें दिव्य कबीर संस्थान का एक महंथ, एक नाबालिग लड़की को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दो वर्षों तक यौन शोषण करता रहा. मामला प्रकाश में आया तो यौन पीडिता के बयान पर मामला पुलिस में दर्ज कर लिया गया है.
      मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना में पीड़िता के द्वारा दर्ज कराये गए बयान के मुताबिक बसनबाड़ा पंचायत की बबीता (बदला हुआ नाम), वर्तमान उम्र 18 वर्ष के साथ दिव्य कबीर संस्थान साहेबगंज इटहरी मुरलीगंज मधेपुरा का महंथ सुकृन्त सुमन उर्फ सुबोध साह लगातार महीना दो महीना पर आलमनगर के बसनबाड़ा कबीर मठ में प्रवचन के बहाने आने लगा और बबीता को अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा कर शादी का प्रलोभन देने लगा और इसी बहाने लगातार शारीरिक सम्बन्ध भी बनाता रहा. पापी महंथ बबीता के घर भी आने लगा और मोबाईल पर भी बहलाता-फुसलाता रहा.
      मामले में नया मोड तब आया जब पीड़िता ने महंथ पर शादी का दवाब देना शुरू किया. इसके बाद महंथ ने मोबाइल से संपर्क भंग कर दिया और घर आनाजाना भी बंद कर दिया. पीड़िता जब महंथ को खोजते दिव्य कबीर संस्थान इटहरी मुरलीगंज पहुंची तो महंथ भाग खड़ा हुआ. हारकर पीड़िता ने पुलिस में महंथ के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस आरोपी महंथ की तलाश में है.
शादी का झांसा देकर महंथ ने किया नाबालिग लड़की का दो साल तक यौन शोषण शादी का झांसा देकर महंथ ने किया नाबालिग लड़की का दो साल तक यौन शोषण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.