वज्रपात से जिले में हाहाकार: चार मरे, दर्जनों घायल

|डिक्शन राज|27 जून 2014|
मधेपुरा में आज दिन के तीन बजे से शाम के पांच बजे तक गिरे वज्रपात में कम से कम चार लोगों कि जानें चली गई हैं और दर्जनों घायल हो गए.
      जिले के गम्हरिया थानान्तर्गत दो गाँवों में जहाँ तीन बच्चों को मौत ने अपने आगोश में ले लिया है वहीं एक वृद्धा भी काल के गाल में समा गई. पहला हादसा गम्हरिया के दुलार-पिपराही पंचायत के लतराही गाँव में उस समय घटी जब गाँव के बच्चे बाहर में खेल रहे थे. अचानक गिरे वज्रपात ने बच्चों को सँभालने का भी मौका नहीं दिया और अभिमन्यू कुमार (12 वर्ष), अमर कुमार (11) तथा अनीता कुमारी (8) की मौत हो गई. दूसरा हादसा गम्हरिया के बभनी वार्ड नं. 13 की है जहाँ मसोमात सावित्री देवी धान का बीज लेकर खेत जा रही थी. घर से सौ मीटर की दूरी पर सावित्री जैसे ही खेत में पहुंची कि वज्रपात ने सावित्री देवी (60 वर्ष) को अपना निशाना बना लिया. सावित्री के दो बेटों छत्तीस यादव और बत्तीस यादव ने माँ को अस्पताल ले जाना चाहा, पर सावित्री की जान नहीं बचाई जा सकी.
      इसके अलावे भी जिले में चौसा समेत कई जगह वज्रपात की खबर है जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं.
वज्रपात से जिले में हाहाकार: चार मरे, दर्जनों घायल वज्रपात से जिले में हाहाकार: चार मरे, दर्जनों घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.