मुख्य पार्षद के लिए बबलू यादव चुने गए 17 वार्ड पार्षदों के नेता

|मुरारी कुमार सिंह|27 जून 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् में मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल के खिलाफ मोर्चा खोले वार्ड पार्षदों के दवाब के कारण मुख्य पार्षद के इस्तीफे के बाद उत्पन्न हुए संशय की स्थिति पर आज उस समय थोड़ा विराम लगता दिखाई दिया जब नगर परिषद् के 17 वार्ड पार्षदों ने आज अपना नेता विशाल कुमार बबलू (बबलू यादव) को चुन लिया.
      मिली जानकारी के अनुसार चुने गए नेता विशाल कुमार बबलू के आवास पर उप मुख्य पार्षद रामकृष्ण यादव की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में कुल 26 में से वहाँ मौजूद 17 वार्ड पार्षदों ने एक मत से मुख्य वार्ड पार्षद के पद के लिए विशाल कुमार बबलू के नाम का प्रस्ताव किया. मुख्य पार्षद के लिए चुने गए नेता समेत मौजूद सभी 17 वार्ड पार्षदों ने संकल्प लिया कि नगर परिषद् की सफाई समेत हम सुन्दर मधेपुरा के निर्माण के लिए तत्पर रहेंगे.
      मौके पर वार्ड पार्षद रामकृष्ण यादव, ध्यानी यादव, मुकेश कुमार, मुकेश कुमार मुन्ना, रविशंकर यादव, दुखा महतो, निर्मला देवी, अनीता श्रीवास्तव, रूबी कुमारी, रेशमा प्रवीण, राहेला कौशर, दीपक कुमार, नुजहत प्रवीण, सुधा देवी, रतन देवी, कमला देवी तथा विशाल कुमार बबलू उपस्थित थे.
      वार्ड पार्षदों ने मुख्य निर्वाचन आयोग एवं कोशी प्रमंडल आयुक्त से मांग की कि नए मुख्य पार्षद के चुनाव के तिथि की जल्द घोषणा की जाय ताकि नगर परिषद् का कार्य सुचारू रूप से चल सके.
मुख्य पार्षद के लिए बबलू यादव चुने गए 17 वार्ड पार्षदों के नेता मुख्य पार्षद के लिए बबलू यादव चुने गए 17 वार्ड पार्षदों के नेता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.