‘मोदी दुनियां का सबसे बड़ा हत्यारा है और आडवाणी 33000 लोगों का हत्यारा है’: सुशील मोदी के विवादस्पद बयान पर भड़के पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (34)

|मुरारी कुमार सिंह|08 अप्रैल 2014|
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में भी चुनावी संघर्ष अब एक नया रूप लेने लगा है और नेता एक दूसरे के खिलाफ अमर्यादित भाषा का भी प्रगोग करना शुरू कर दिए हैं.
      कल बी.एन.मंडल स्टेडियम में भाजपा की जनसभा में भाजपा नेता सुशील मोदी ने राजद प्रत्याशी पप्पू यादव के खिलाफ कुछ ऐसी बातें कह दी जिसे जानकर राजद प्रत्याशी पप्पू यादव भी बुरी तरह भड़क गए.
      सुशील मोदी ने खुले मंच से कहा कि लालू यादव ने यहाँ से कैसे आदमी को टिकट दे दिया है. वे इस इलाके को फिर से जंगल राज में बदलना चाहते हैं. पति-पत्नी अगल-बगल से चुनाव लड़ रहे हैं. जाकर पूर्णियां में पूछिए जहाँ हजारों बनिया और व्यापारी उसके डर से बिहार छोड़कर भाग गए. सुशील मोदी ने आगे कहा कि ठीक कहा विनोदानंद झा ने कि कोर्ट से बरी होने से क्या होता है, पूर्णियां का एक-एक आदमी जानता है कि अजीत सरकार की हत्या करने वाला कौन था. श्री मोदी ने लोगों से अपील की कि यदि ऐसे लोग जीत कर जाते हैं तो गरीब-गुरबा, पिछड़ा-अतिपिछड़ा, दलित-महादलित को देखने वाला कोई नहीं होगा. 
      सुशील मोदी के बयान पर आक्रोशित राजद प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि सुशील मोदी और उनके लोग जिसे प्रधानमंत्री बनाना चाह रहे हैं वो दुनियां का सबसे बड़ा हत्यारा है. हरिन पांड्या का हत्यारा, एनकाउंटर का हत्यारा. जिसका नेता है आडवाणी वो सबसे बड़ा 33 हजार लोगों का हत्यारा है. हिन्दुस्तान के गरीबों, दलितों और अल्पसंख्यकों का हत्यारा. भाजपा और आरएसएस की नींव ही हत्या पर टिकी है. यदि वे ऐसा बोले होंगे तो मैं इलेक्शन कमीशन में शिकायत लेकर जाऊँगा. इन लोगों के पास मीडिया और पूंजीपति के अलावे कुछ नहीं है. इनलोगों का जनम और जनक ही हत्या पर आधारित है.
      जाहिर है मधेपुरा लोकसभा चुनाव ने अब कुछ अलग ही रूप लेना शुरू किया है और नेता एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगल रहे हैं, माहौल और भी विषाक्त हो सकता है यदि इलेक्शन कमीशन ने इनकी जुबान पर लगाम लगाने की जुगत नहीं की.
सुशील मोदी के आरोप और पप्पू यादव के प्रत्यारोप का वीडियो देखें, यहाँ क्लिक करें.
‘मोदी दुनियां का सबसे बड़ा हत्यारा है और आडवाणी 33000 लोगों का हत्यारा है’: सुशील मोदी के विवादस्पद बयान पर भड़के पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (34) ‘मोदी दुनियां का सबसे बड़ा हत्यारा है और आडवाणी 33000 लोगों का हत्यारा है’: सुशील मोदी के विवादस्पद बयान पर भड़के पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (34) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2014 Rating: 5

2 comments:

  1. साला ये गुंडा दूसरों को हत्यारा बता रहा है। ये सबसे खूंखार हत्यारा है ऐसे लोगो को सांसद नहीं बन्ने सेना चाहिए।।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.