मधेपुरा डीएम पर राजद प्रत्याशी पप्पू यादव ने लगाए कई गंभीर आरोप: मधेपुरा चुनाव डायरी (35)

|नि० सं०|08 अप्रैल 2014|
पिछले दिनों चौसा में एक आचार संहिता उल्लंघन मामले के बाद कल नामांकन के दिन राजद प्रत्याशी पप्पू यादव पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज होने और उनके लोगों को सीसीए लगा कर जिला बदर कर देने के मामले पर आज राजद प्रत्याशी पप्पू यादव ने जिला प्रशासन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है.
      राजद प्रत्याशी ने आरोप लगते हुए कहा कि मधेपुरा डीएम की कार्यशैली के यहाँ अराजक स्थिति उत्पन्न हो सकती है और सामजिक विद्वेष फ़ैल सकता है. उन्होंने कहा कि कुछ खास जाति और दल को चिन्हित कर उनप सीसीए लगाया जा रहा है. क्या और जाति या दल में क्रिमिकल नहीं हैं? प्रशासन पर आरोप यह भी लगाया गया कि गत 3 अप्रैल की रात में 11:03 बजे रात में BR 11A 7461 गाड़ी से सत्ताधारी दल के वरीय नेता से ये मिले. मैंने मोबाइल लोकेशन के डिटेल्स के लिए मांग की है. आरोप लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 6 तारीख की रात में डीएम ने राजद के जिलाध्यक्ष को धमकाया कि पप्पू जी पर आचार संहिता का मामला है, तकनीकी रूप से दिखा लें तब नॉमिनेशन के लिए आयें.
      नॉमिनेशन के दिन आचार संहिता के उल्लंघन मामले पर पप्पू यादव ने कहा कि मेरे साथ तीन गाड़ी ही थी, अब पीछे कौन सी गाड़ी थी, ये पता करना प्रशासन का काम है. पप्पू यादव ने मांग की कि मधेपुरा के जिलाधिकारी को अविलम्ब यहाँ से हटाया जाय क्योंकि इनके रहते निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकता है. वे चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे.
सुनिए इस वीडियो में पप्पू यादव ने क्या आरोप लगाए डीएम पर, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा डीएम पर राजद प्रत्याशी पप्पू यादव ने लगाए कई गंभीर आरोप: मधेपुरा चुनाव डायरी (35) मधेपुरा डीएम पर राजद प्रत्याशी पप्पू यादव ने लगाए कई गंभीर आरोप: मधेपुरा चुनाव डायरी (35) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.