नरेन्द्र मोदी से मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से ईमानदार नेता को टिकट देने की अपील

|ए.सं.|31 जनवरी 2014|
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मधेपुरा प्रखंड अध्यक्ष राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता गूगल पासवान ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार श्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिख कर मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से ईमानदार संघर्षशील उम्मीदवार देने की मांग की.
गूगल पासवान ने अश्चार्य व्यक्त किया कि किसी टिकट आवेदक के निजी आवास पर मधेपुरा में भाजपा की बैठक बुला कर संगठन के मान मर्यादा का उलंघन किया गया है तथा सभी कार्यकर्ताओं को इसकी सूचना नहीं दी गई. गूगल पासवान ने अपने पत्र में कहा है कि मधेपुरा में इस बार बीजेपी के जीतने के आसार हैंबशर्ते एक सुयोग्य उम्मीदवार हो.  अगर ईमानदार और स्वच्छ छवि का उम्मीदवार नहीं हुआ तो पैसे का खेल खेलने वाले शरद यादव और बाहुबली उम्मीदवारों के विरुद्ध भाजपा को जीतना मुश्किल हो जाएगा और नरेन्द्र मोदी के मिशन +272 को झटका लगेगा.
नरेन्द्र मोदी से मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से ईमानदार नेता को टिकट देने की अपील नरेन्द्र मोदी से मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से ईमानदार नेता को टिकट देने की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.