फरसा से किया जानलेवा हमला: तीन घायल, एक गंभीर

|एमटी रिपोर्टर|16 दिसंबर 2013| 
मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के खाप गाँव में मामूली जमीन विवाद में छेदी यादव, विनोद यादव और बम यादव को दूसरे पक्ष ने हसेरी की मदद से थ्रीनट का भय दिखाकर फरसा से प्रहार कर बुरी त्तारह घायल कर दिया. सभी घायलों का इलाज शंकरपुर पीएचसी में चल रहा है, जिसमें से छेदी यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है.
      घटना आज सुबह की है जब पूर्व से चले आ रहे जमीन विवाद के कारण हरेराम यादव, ललटू यादव, पिंटू यादव, संटू यादव, बिजेन्द्र यादव, इंद्रकुमार एवं अन्य लोगों ने पहले से हसेरी (भाड़े का सिपाही) बुलाकर रखा था, और अचानक से छेदी यादव तथा अन्य दो लोगों पर हमला कर घटना को अंजाम दिया.
      पुलिस मामले को दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही कर रही है और पुलिस के मुताबिक़ सभी आरोपी फरार हैं, जबकि पीडितों का कहना है कि आरोपी पुलिस को मैनेज करने में लगे हैं, जिसके कारण शंकरपुर पुलिस शिथिल है. पीड़ित पक्ष काफी आक्रोशित हैं और गाँव के कई लोगों को कहना है कि यदि पुलिस अपनी सक्रियता नहीं दिखाती है तो किसी अन्य घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है.
फरसा से किया जानलेवा हमला: तीन घायल, एक गंभीर फरसा से किया जानलेवा हमला: तीन घायल, एक गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.