युवक को मारी गोली: पिता-चाचा-भाई की हो चुकी है पहले हत्या

|राजीव रंजन|15 दिसंबर 2013|
यहाँ हत्याओं का सिलसिला जारी है. वर्चस्व की लड़ाई में दर्जनों मौत के घाट उतार दिए जा चुके हैं. मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में पोखराम गाँव में एक दशक से चल रहे हत्याओं के दौर में आज एक घटना और उस समय जुड़ गया जब परमानन्दपुर नवटोलिया के पास 24 वर्षीय प्रमोद कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी. प्रमोद पर अपराधियों ने दो गोलियाँ उस समय चलाई जब प्रमोद खाद का पैसा देने किसी व्यक्ति के पास जा रहा था.
      आननफानन में प्रमोद को सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहाँ उसके सीने में लगी गोली को तो निकाल दिया गया, पर कनपट्टी में लगी गोली निकालने में चिकित्सकों को खतरा महसूस हुआ. समाचार लिखने तक प्रमोद को ब्लड चढ़ाने के बाद पटना रेफर करने की तैयारी चल रही थी. सीने और कनपट्टी में गोलियाँ लगने के बाद भी अस्पताल में प्रमोद पुलिस को बयां देने की स्थिति में था और उसने जानकारी दी कि वर्ष 1992 में उसके पिता, 2007 में उसके बड़े भाई और वर्ष 2008 में उसके चाचा की भी हत्या कर दी गई थी. पुलिस हत्यारों की तलाश में है.
युवक को मारी गोली: पिता-चाचा-भाई की हो चुकी है पहले हत्या युवक को मारी गोली: पिता-चाचा-भाई की हो चुकी है पहले हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.