लोहिया के आदर्शों को जन-जन तक पहुँचाने की जरूरत: मो० इश्तियाक

|ए.सं.|13 अक्टूबर 2013|
दलितों, पिछड़ों और शोषितों के रहनुमा डा० राम मनोहर लोहिया की 47वीं पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मो० इश्तियाक के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सुपौल के लोहियानगर स्थित लोहिया जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.
      इस मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मो० इश्तियाक ने डा० लोहिया के विचारों पर प्रकाश डालते हुए उनके आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि अपनी प्रखर देशभक्ति और तेजस्‍वी समाजवादी विचारों के कारण अपने समर्थकों के साथ ही डॉ. लोहिया ने अपने विरोधियों के बीच भी अपार सम्‍मान हासिल किया. डॉ. लोहिया चाहते थे कि, व्यक्ति-व्यक्ति के बीच कोई भेद, कोई दुराव और कोई दीवार न रहे.
      पुण्यतिथि के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रो० विपिन कुमार यादव, वरीय सपा नेता नवीन कुमार यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष दुखी लाल यादव, पूर्व विधानसभा सपा प्रत्याशी सीताराम शर्मा, मो० समीर, मो० शोएब आदि उपस्थित थे.
लोहिया के आदर्शों को जन-जन तक पहुँचाने की जरूरत: मो० इश्तियाक लोहिया के आदर्शों को जन-जन तक पहुँचाने की जरूरत: मो० इश्तियाक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.