इन खूबसूरत चेहरों से सावधान ! कर सकती हैं आपके घर पर हाथ साफ़

पुलिस अधीक्षक और गिरफ्तार महिलायें
|राजीव रंजन| 25 अगस्त 2013|
मधेपुरा की गलियों में घूमते इन खूबसूरत चेहरों के पीछे की हकीकत कुछ और है. इनकी हकीकत का अंदाजा आप शायद ही कर सकेंगे. मधेपुरा की गलियों में घूमती ये महिलायें कब आपके घरों के कीमती सामानों को गायब कर दें, कोई नहीं जानता.
      पर आख़िरकार ये मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़ गई और इन्ही गिरफ्तारी कुछ अहम खुलासे कर गया. मधेपुरा के भिरखी की नवीसा खातून, पति- मो० बुलमान, मंजू देवी, पति- धीरेन पासवान और तीसरी चोरनी चुन्नी, पति- मो० अशफाक को मधेपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब गिरफ्तार किया तो इन सभी के पास से दो-दो बैटरी यानी कुल छ: रेलवे की बैटरी भी बरामद किया गया.
      दरअसल मधेपुरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कुछ महिला चोर सहरसा की तरफ से रेलवे की संपत्ति चोरी करके मधेपुरा की तरफ आ रही हैं. सूचना मिलते ही स.अ.नि. सत्येन्द्र प्रसाद सिंह एवं सहयोगी को चेकिंग में लगाया गया एवं पुलिस निरीक्षक, रे.सु.बल, सहरसा को सूचित किया गया तथा महिला थानाध्यक्ष पु.अ.नि. आरती सिंह के साथ संयुक्त छापेमारी की गई और इन तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया.
      जानकारी यह भी मिली कि इसी गिरोह ने पूर्व में मधेपुरा के तत्कालीन मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी श्री अनिल कुमार सिन्हा के सरकारी आवास में भी चोरी को अंजाम दिया था जिसे बाद में पुलिस ने दबोच लिया था.
इन खूबसूरत चेहरों से सावधान ! कर सकती हैं आपके घर पर हाथ साफ़ इन खूबसूरत चेहरों से सावधान ! कर सकती हैं आपके घर पर हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. ye mahilayein kis angle se khoobsurat lagti hain..jo aisa title diya hua hai

    ReplyDelete

Powered by Blogger.