राजीव जोशी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोनीत

|संवाददाता|11 मई 2013|
मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के युवा अधिवक्ता राजीव जोशी को मधेपुरा जिला राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का अध्यक्ष मनोनीत कर लिया गया है. बिहार प्रदेश राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व सांसद डा० अरूण कुमार ने पत्रांक RLSP|63 दिनांक 30.04.2013 के आलोक में उन्हें रालोसपा का जिलाध्यक्ष चुनते हुए यथाशीघ्र जिला से पंचायत स्तर पर कमिटी गठित करने का निर्देश दिया है.
      श्री जोशी को रालोसपा का मधेपुरा जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर घैलाढ़ राजद नेता नवल किशोर यादव, घैलाढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष सह अधिवक्ता दीप नारायण यादव, पवन मंडल, रबिन्द्र यादव, मो० अब्बास, चिनाय सदा आदि नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को बधाई दी है और कहा है कि श्री जोशी के जिलाध्यक्ष बनने से मधेपुरा जदयू के जनाधार को धक्का पहुंचेगा तथा अधिकाँश महादलित श्री जोशी के समर्थन में सामने आयेंगे.
      अपने मनोनयन पर राजीव जोशी ने कहा कि मधेपुरा समेत अन्य विधानसभा क्षेत्रों में खासकर युवाओं को जोड़कर डा० उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व को मजबूत बनाना है तथा आगामी 2014 के चुनाव में उनका एकमात्र लक्ष्य जदयू सांसद शरद यादव को हराना है.
राजीव जोशी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोनीत राजीव जोशी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोनीत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.