परिवर्तन रैली में मधेपुरा से होंगे 50 हजार लोग शामिल: ई० प्रभाष

 |संवाददाता|12 मई 2013|
जिला मुख्यालय स्थित मधेपुरा होटल में आयोजित संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए राजद के प्रदेश महासचिव ई० प्रभाष कुमार ने कहा कि आगामी 15 मई को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होने वाली राजद की परिवर्तन रैली में मधेपुरा से 50 हजार से अधिक लोग शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि बिहार हरेक दृष्टिकोण से अन्य राज्य की अपेक्षा पिछड़ता जा रहा है. हर तरफ भ्रष्टाचार मुंह बाए आम आदमी के सामने खड़ा है. अधिकारी बेख़ौफ़ होकर सरकारी कोष को लूटने में मस्त हैं और बिहार के मुखिया नीतीश कुमार जी हवा में विकास की बात कर लोगों को मूर्ख बना रहे हैं. जनता अब उन्हें समझ चुकी है और आने वाले समय में उसे मुंहतोड़ जवाब देगी.
      उधर जिला अतिथि गृह में मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर अलग संवाददाता सम्मलेन आयोजित कर कहा कि परिवर्तन रैली के दिन से ही नीतीश सरकार की उलटी गिनती शुरू हो जायेगी क्योंकि इस कथित सुशासन में बिहार बदहाली की ओर तेजी से बढ़ रहा है. मधेपुरा के लोग दमखम के साथ रैली में शामिल होंगे.
परिवर्तन रैली में मधेपुरा से होंगे 50 हजार लोग शामिल: ई० प्रभाष परिवर्तन रैली में मधेपुरा से होंगे 50 हजार लोग शामिल: ई० प्रभाष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.