किरण पब्लिक स्कूल में सफल छात्रों को किया गया पुरस्कृत


|राजीव रंजन|05 मार्च 2013|
जिला मुख्यालय के किरण पब्लिक स्कूल में आज नेशनल साइंस ओलंपियाड और क्विज प्रतियोगिता में उम्दा प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया. 15वें नॅशनल साइंस ओलंपियाड में सफल किरण पब्लिक स्कूल की प्रेरणा प्राची, राज कुमार तथा प्रिंस कुमार को स्वर्ण पदक, आयुष राज को रजत और राज आर्यन को कांस्य पदक से सम्मानित किया गया वहीं क्विज कॉन्टेस्ट में भी दर्जनों छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया.
      इस मौके पर किरण पब्लिक स्कूल की निदेशिका किरण प्रकाश ने बताया कि कॉन्वेंट एजुकेशन के मामले में हमारा विद्यालय उम्दा प्रदर्शन कर रहा है और यहाँ के छात्र विभिन्न क्षेत्रों में जिले का नाम रौशन कर रहे हैं. विद्यालय के द्वारा पुरस्कृत करने से उनका आत्मविश्वास और भी बढ़ता है.
      पुरस्कार वितरण समारोह के अवसर पर निदेशिका किरण प्रकाश के अलावे प्राचार्य विनय कुमार, किशोर कुमार, भूपेंद्र कुमार, मुकेश झा, सुधीर सिंह, विनोद कुमार, महेंद्र प्रसाद, सुशांत कुमार, पवन कुमार, पंकज कुमार, रतन कुमार, सोनी घोष, स्वीटी आदि तथा विद्यालय के छात्र-छात्रा उपस्थित थे.
किरण पब्लिक स्कूल में सफल छात्रों को किया गया पुरस्कृत किरण पब्लिक स्कूल में सफल छात्रों को किया गया पुरस्कृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.