कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं के बीच पीएनबी ने बांटे कम्बल

(25 जनवरी 2013)
पंजाब नेशनल बैंक की मधेपुरा शाखा के द्वारा ठंढ को देखते हुए समाज की हित में अत्यंत ही महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए छात्राओं के बीच कम्बल वितरण किया गया. जिले के सिघेश्वर प्रखंड के सिगियोन स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की करीब एक सौ छात्राओं के बीच विद्यालय की वार्डेन रेणु कुमारी की उपस्थिति में कम्बल का वितरण किया गया. पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों की टीम ने बताया कि इस भयानक ठंढ से लोग परेशान हैं और खास कर बच्चों और लड़कियों की परेशानी ज्यादा ही बढ़ चुकी है. इस अवसर पर अधिकारी सिंगियोन के कस्तूरबा विद्यालय को घूम कर देखा और वहां की व्यवस्था की काफी तारीफ़ की.
      छात्राओं ने भी बैंक के द्वारा कम्बल वितरण किये जाने पर हर्ष व्यक्त किया. मालूम हो कि गत तीन दिनों से ठंढ एक बार फिर चरम पर है और जिले में आम जनजीवन अस्त व्यस्त है. ऐसे में सरकारी व्यवस्था के अलावे अन्य सस्थाओं के द्वारा ठंढ से राहत दिलाने का ऐसा कदम सराहनीय प्रयास है.
(नि.सं.)
कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं के बीच पीएनबी ने बांटे कम्बल कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं के बीच पीएनबी ने बांटे कम्बल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.