दिल्ली से भगाई युवती प्रेमी संग मधेपुरा में गिरफ्तार

संवाददाता/06 जुलाई 2012
दिल्ली से भगाई लड़की को उसके प्रेमी संग दिल्ली पुलिस ने मधेपुरा में गिरफ्तार कर लिया है.दिल्ली पुलिस अब प्रेमी-प्रेमिका को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मधेपुरा से ट्रांजिट रिमांड करा कर दिल्ली ले जा रही है,जहाँ लड़की के पिता ने बेटी को फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज किया है.
  घटना बीते 29 जून की है जब नई दिल्ली के शहीद सुखदेव नगर के एक झुग्गी में रहने वाली पूनम कुमारी को वहीं बगल के झुग्गी में रहने वाला मधेपुरा के गम्हरिया थाना के सूरजगंज गाँव का राजेश शर्मा लेकर भाग गया.पूनम के पिता सुरेन्द्र तिवारी ने राजेश के विरूद्ध थाना में मुकदमा दर्ज कराया.सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने कल गम्हरिया पुलिस की मदद से दोनों को राजेश के गाँव में ही गिरफ्तार कर लिया.
  पूछने पर राजेश और पूनम ने स्वीकार किया कि वे दोनों एक दूसरे से लगभग एक साल से प्यार करते थे.पूनम के पिता मजदूरी करने वाले राजेश से अपनी बेटी की शादी करने को तैयार नहीं हुए.लिहाजा दोनों ने ऐसा कदम उठाया.उन्होंने बताया कि बीते 2 जुलाई को दोनों ने गम्हरिया मंदिर में शादी कर ली है.
दिल्ली से भगाई युवती प्रेमी संग मधेपुरा में गिरफ्तार दिल्ली से भगाई युवती प्रेमी संग मधेपुरा में गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.