रंगदारी नहीं दिया तो डॉक्टर की तरह तुम्हारी भी लाश मानसी में मिलेगी

दहशत में बीडीओ
रूद्र ना० यादव/27 मई 2012
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के बीडीओ से मांगी गयी रंगदारी.बीडीओ रामसेवक महतो हैं दहशत में.बीडीओ से रंगदारी मांगने वाला और कोई नहीं बल्कि उन्हीं के प्रखंड के प्रखंड प्रमुख जानकी देवी के पुत्र अमित कुमार हैं.बीती रात अमित कुमार तथा उनके साथ अन्य अपराधियों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के आवास में घुसकर धमकी दी कि बीडीओ उसे 20,000.रू० प्रतिमाह रंगदारी दिया करे नहीं तो उसे जान से मार दिया जाएगा.बीडीओ के मुताबिक अमित कुमार ने उनसे कहा कि रंगदारी नहीं देने पर उसकी लाश भी सहरसा के पशु चिकित्सक संतोष भगत की तरह मानसी में रेलवे लाइन के पास मिलेगी.उसने कहा कि पुलिस मेरी मुट्ठी में है और कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. आवास में घुसकर धमकी देने के दौरान प्रमुख पुत्र बीडीओ पर चाकू से वार करने का प्रयास करते रहे.
     दहशत में आये बीडीओ डर के मारे डीएम,एसपी व थाना का चक्कर लगा रहे हैं.जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्हें सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया,तब जाकर एफआईआर दर्ज हुआ.घटना के बाद से आरोपी रंगदार अमित कुमार फरार है.इस घटना से ऐसा लगता है कि मधेपुरा में अधिकारी भी महफूज नहीं हैं और यहाँ भी विधि-व्यवस्था चरमराने लगी है.
रंगदारी नहीं दिया तो डॉक्टर की तरह तुम्हारी भी लाश मानसी में मिलेगी रंगदारी नहीं दिया तो डॉक्टर की तरह तुम्हारी भी लाश मानसी में मिलेगी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2012 Rating: 5

5 comments:

  1. Mana ki bahut gundagardi hai par sochne wali bat ye hai ki BDO se randari kyun mangi ja rahi hai. Baki BDO se paisa manga hai toh police wale dekh hi lenge.

    ReplyDelete
  2. are bhaiya rangdar.... kyun kar rahe ho aisa, ye sahab rs.20,000. mahina aapko dega to 50,000. mahina aaplogon se hi na lega...

    ReplyDelete
  3. kuch to karan hoga..... muje isme koi sajish nazar aa rahi h.
    kyuki hum jante he nitesh ji ki sarkar me gundagardi nahi ofsarsahi chalti h..

    ReplyDelete
  4. wrong............

    ReplyDelete

Powered by Blogger.