विश्वविद्यालय की कुव्यवस्था के खिलाफ धरना

रूद्र ना० यादव/24 मई 2012
विश्वविद्यालय के अधिकारियों पर साजिस के तहत सीनेट चुनाव एवं छात्रसंघ के चुनाव को टालने तथा विश्वविद्यालय में हो रहे मनमानी के खिलाफ आज विश्वविद्यालय बचाओ संघर्ष मोर्चा के बैनर तहत विश्वविद्यालय के गेट पर एक दिवसीय धरना दिया गया.इस धरना में मधेपुरा विधायक समेत सभी दल के नेताओं ने भाग लिया तथा यह एलान किया कि बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय में व्याप्त लूट-खसोट एवं रिश्वतखोरी तथा कुव्यवस्था जब तक समाप्त नहीं हो जाती तब तक इस आंदोलन को जारी रखा जाएगा.मालूम हो कि विश्वविद्यालय में कई तरह के घपलेबाजी के मामले सामने आये पर उनपर कोई कार्यवाही नहीं हुई जिससे स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है.
   उधर प्रभारी कुलपति अंजनी कुमार सिन्हा ने लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए जल्द ही चुनाव करा लेने की बात कही.
   देर से ही सही लेकिन इस तरह के आंदोलन की शुरुआत अब क्या रंग लाएगा ये तो समय ही बताएगा,पर इतना तय है कि मंडल विश्वविद्यालय को एक उद्धारक की आवश्यकता है.
विश्वविद्यालय की कुव्यवस्था के खिलाफ धरना विश्वविद्यालय की कुव्यवस्था के खिलाफ धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. Local MLA ko yeh dekhna chahiye ki college mein properly classes hon aur teacher aur student dono college aayein...library mein book ho aur lab mein practical...ye sab na kar ke elction karwana chahte hain..pehle padhai likhai ka mahaul banao netagiri bad mein karna..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.