मधेपुरा मुख्य मार्ग में ‘नो एंट्री’ लागू, उदघाटन किया डीएम ने

 वि० सं०/०८ जनवरी २०१२
पिछले दिनों सहरसा में शंकर चौक पर ट्रक से हुई दुर्घटना और एक मौत पर पूरा सहरसा क्या सुलगा, मधेपुरा प्रशासन ने भी इससे सीख ली और समय से ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के पुख्ता इंतजाम यहाँ कर लिए गए.मधेपुरा की मुख्य सड़क में अब भारी वाहनों का आना जाना सुबह आठ बजे से रात के आठ बजे तक बंद रहेगा.इस नो एंट्री का उदघाटन आज साढ़े ग्यारह बजे दिन में जिलाधिकारी मिन्हाज आलम के द्वारा किया गया.उदघाटन के समय जिलाधिकारी के साथ एसपी गोपाल प्रसाद, एसडीओ संजय कुमार निराला, एसडीपीओ विजय कुमार समेत कई अधिकारीगण मौजूद थे.इस मौके पर उपस्थित शहर के मुख्य लोगों में व्यवसायी दामोदर सर्राफ, मनीष सर्राफ, संजय कुमार जायसवाल, आभाष झा, नवीन निश्चल, ध्यानी यादव रविन्द्र यादव आदि ने इस नो एंट्री के लागू पर संतोष जताया.वहीं एसपी गोपाल प्रसाद ने इस अवसर पर कहा कि ये जनसहयोग से ही संभव हुआ है और इसका पालन भी जनसहयोग से ही संभव है.
   मालूम हो कि जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक से लेकर कॉलेज चौक के बीच आज से दिन में बड़ी गाड़ियों का परिचालन बंद कर दिया गया है.इसके लिए इन दोनों जगहों पर खम्भे लगाये गए हैं जिनको दिन में गिराकर रखा जाएगा.साथ ही सुरक्षा के लिए इन दोनों जगहों पर सुरक्षा बल तैनात रहेंगे. अब इस समय काल में बड़ी गाडियां दोनों बाय-पास रोड होकर ही जा सकेंगी. नो एंट्री के लिए खम्भे लगाने की व्यवस्था मे० मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी, मधेपुरा के सौजन्य से किया गया है.इस अवसर पर गैस एजेंसी के मालिक संजय कुमार जायसवाल उर्फ बब्बू जायसवाल ने जिलाधिकारी को बुके प्रदान कर भी सम्मानित किया.
मधेपुरा मुख्य मार्ग में ‘नो एंट्री’ लागू, उदघाटन किया डीएम ने मधेपुरा मुख्य मार्ग में ‘नो एंट्री’ लागू, उदघाटन किया डीएम ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.