सिंहेश्वर में पंचायत समिति सदस्य के अपहरण का आरोप

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य लक्ष्मण ऋषिदेव की पत्नी ललिता देवी ने जय प्रकाश यादव के पुत्र पर अपने पति का अपहरण करने का आरोप लगाया है । 


साथ ही राजनीतिक रंजिश के चलते उसे  जान से मार देने की शंका जाहिर की है । उन्होंने आवेदन में कहा  प्रमुख चंद्रकला देवी के पुत्र मिथुन कुमार और तरहा निवासी  इंदु मंडल 24 जून को मेरे दरवाजे पर आया और किसी योजना की बात कह कर उसे अपनी लाल रंग की कार में बैठा कर ले गया । प्रमुख का काम वही देखता है । जिस कारण हम जल्दी आने कहे क्योकि मेरे पति दमा रोग से पीड़ित हैं । लेकिन उस दिन से वह नही आया है । मेरा पुत्र महेश जय प्रकाश यादव और मिथुन से पिता को लाने की बात कहते हैं तो ला देंगे कह कह बात टाल देते है । बात कराने कहते हैं तो नहीं कराता है । 

आवेदन में उसने स्पष्ट कहा मुझे शंका ही नहीं पूर्ण विश्वास है वह लोग राजनीतिक द्वेष के कारण मेरे पति को जान से मार दिया है । इस बाबत उन्होंने थाना अध्यक्ष से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द दोषी पर कार्रवाई कर मेरे पति को सही सलामत वापस लाने की गुहार लगाई है ।

वहीं पंचायत समिति सदस्य इश्तियाक आलम ने कहा बिहार में पहली बार ऐसी घटना हुई हुई है कि प्रखंड प्रमुख अपने से योजना का लोभ लालच देकर के सदस्यों से अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ दस्तखत करवा कर उनको नेपाल ले जाकर बंधक बना लिया है । अपने एक पंचायत समिति सदस्य नुनुदाय देवी से अविश्वास प्रस्ताव का लेटर प्रखंड बीडीओ को रिसीव करा कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि मेरे ऊपर अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है । जबकि उनके घर पर यह रणनीति बनाया गया जो बेहद दुखद घटना है । मैं ऐसे प्रखंड प्रमुख को निवेदन करता हूं कि खुद अनुमंडल अधिकारी के पास जाकर इस्तीफा दे दें । 
सिंहेश्वर में पंचायत समिति सदस्य के अपहरण का आरोप सिंहेश्वर में पंचायत समिति सदस्य के अपहरण का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.