मधेपुरा एसडीपीओ ने किया थाना का औचक निरीक्षण, दिए कई आवश्यक निर्देश

मधेपुरा सदर एसडीपीओ वशी अहमद ने  शुक्रवार को घैलाढ़ थाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाना के सभी अभिलेख और मालखाना सहित अन्य जरूरी कागजातों का भी अवलोकन किया। 


निरीक्षण के दौरान उन्होंने गस्ती और बैंक एटीएम रात्रि प्रहरी के संबंध में थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी से जानकारी प्राप्त की। क्षेत्र में अपराध की रोकथाम और वारंटी की गिरफ्तारी का भी निर्देश दिया । कुछ मुकदमों को त्वरित न्यायालय में निष्पादन का भी दिशा निर्देश दिया तथा गंभीर कांडों में संलिप्त अभियुक्तों की विशेष छापेमारी अभियान चलाकर जल्द गिरफ्तार कर हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। 

उन्होंने थानाध्यक्ष से कहा कि इसके अलावा किसी भी मामले को लेकर थाना आने वाले फरियादी से अच्छा व्यवहार करें तथा लोगों के साथ नरमी से पेश आकर समय पर उनके कार्य निपटाएं। उन्होंने कहा कि सभी पुलिसकर्मी एसपी के आदेशानुसार थाने में सफाई आदि का ध्यान रखें। वही सभी पुलिसकर्मी को ईमानदारी से ड्यूटी कर जनता के साथ मेलजोल बनाए रखने को कहा गया ।उन्होंने छोटे-मोटे मामलों का जनता दरबार में निपटाने का भी आदेश दिया।

 इस अवसर पर थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी, एएसआई श्रवण कुमार, मणिकांत झा सहित थाना के अन्य स्टाफ उपस्थित थे।
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
मधेपुरा एसडीपीओ ने किया थाना का औचक निरीक्षण, दिए कई आवश्यक निर्देश मधेपुरा एसडीपीओ ने किया थाना का औचक निरीक्षण, दिए कई आवश्यक निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.