‘तू डाल डाल, मैं पात पात’: नहीं थम रहा शराब का कारोबार, 250 लीटर विदेशी शराब जप्त

अवैध शराब के व्यापारी और पुलिस ‘तू डाल डाल मैं पात पात’ के अंदाज में कार्य कर रहे हैं.
मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र में मंगलवार की देर रात्रि पुलिस छापामारी में 180 एमएल के 250 लीटर विदेशी शराब जप्त की गई.

जब्त मारूति कार का नंबर निकला मोटरसाइकिल का

मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गई. गुप्त सूचना मिली थी कि सुपौल की ओर से आ रहे शराब की बड़ी खेप बभनी रोड में भारत पेट्रोल पंप के नजदीक झब्बू यादव के घर खाली होगी. पुलिस जैसे ही पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंची तो शराब कारोबारी पुलिस को देख भाग गए और मौजूद 5 पेटी और 10 पीस शराब तथा एक मारूति कार छोड़ गए जिसका नंबर एच आर 26 X 5606 है. कार के नंबर की जब पुलिस के द्वारा आरटीओ के द्वारा जानकारी ली गई तो नंबर हरियाणा के सी डी डॉन मोटरसाइकिल की है. इससे मालूम होता है कि शराब कारोबारियों ने कबाड़ या चोरी की कार पर मोटरसाइकिल का नंबर दर्ज करवा कर बड़े आराम से शराब की बड़ी खेप खाली कर रहे थे.

एक नामजद के साथ पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस के द्वारा एक झब्बू यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया है वही अज्ञात पांच अभियुक्त का नाम गुप्त रखा गया है. पुलिस ने बताया कि सख्त कार्रवाई करते हुए जल्द से जल्द झब्बू यादव को गिरफ्तार कर शराब सरगनाओं पर नकेल कसेगी.

छापामारी के दौरान थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टू, पु आ नि रविंद्र झा, स अ नि अरुण सिंह, उपेंद्र सिंह एवं सशस्त्र बल मौजूद थे.
 (रिपोर्ट: डिक्शन राज)
‘तू डाल डाल, मैं पात पात’: नहीं थम रहा शराब का कारोबार, 250 लीटर विदेशी शराब जप्त ‘तू डाल डाल, मैं पात पात’: नहीं थम रहा शराब का कारोबार, 250 लीटर विदेशी शराब जप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.