भारत कबड्डी लीग के तहत पूर्णियाँ में आयोजित प्रतियोगिता में मधेपुरा ने हासिल किया दूसरा स्थान

भारत कबड्डी लीग के अंतर्गत पूर्णियां के गुलाबबाग में मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के खिलाड़ियों ने खेल का उम्दा प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल कर लिया.


बिहार राज्य कबड्डी संघ के द्वारा प्रतियोगिता के पर्यवेक्षक प्रभारी मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में खेल का बेहतर प्रदर्शन करते मधेपुरा कबड्डी टीम के मनीष कुमार को लीग का चमकता सितारा बनने का गौरव प्राप्त हुआ. टीम के कप्तान अर्जुन कुमार के नेतृत्व में सेमीफाइनल में सहरसा को कड़ी टक्कर देकर मधेपुरा टीम ने फाइनल में जगह बनाई. मधेपुरा ने 39 अंक तथा सहरसा ने 30 अंक प्राप्त किया. फाइनल में पूर्णिया ने 56 अंक प्राप्त किये जबकि मधेपुरा 37 अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहा. पूर्णिया में 8000 की राशि मधेपुरा टीम को इनाम के रूप में प्राप्त हुआ.

वापस आने पर इनडोर स्टेडियम मधेपुरा में कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने खिलाड़ियों को नगद राशि देकर के और मिठाई खिलाकर सम्मानित किया. टीम में मनीष कुमार, प्रवीण कुमार, अर्जुन कुमार, कप्तान रुपेश कुमार, कौशल कुमार, दिलखुश कुमार, सनी कुमार, आकाश राज, रमजान अली, मनजीत कुमार, मोहम्मद तनवीर ने खेल में बेहतर प्रदर्शन किए. मौके पर खेल शिक्षक मनीष कुमार, प्रवीण कुमार, गुलशन कुमार, राहुल कुमार, विकास कुमार, पिंटू कुमार आदि मौजूद थे.

टीम की सफलता पर जिला कबड्डी संघ अध्यक्ष जय कांत यादव, एथलेटिक्स संघ अध्यक्ष देवराज अर्स, सचिव संत कुमार, निजी विद्यालय संघ अध्यक्ष किशोर कुमार, तुलसी पब्लिक स्कूल निदेशक श्यामल कुमार, जितेंद्र पब्लिक स्कूल के निदेशक अमरेंद्र कुमार आदि ने टीम को बधाई दी.
(नि. सं.)
भारत कबड्डी लीग के तहत पूर्णियाँ में आयोजित प्रतियोगिता में मधेपुरा ने हासिल किया दूसरा स्थान भारत कबड्डी लीग के तहत पूर्णियाँ में आयोजित प्रतियोगिता में मधेपुरा ने हासिल किया दूसरा स्थान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.