अब नहीं उजड़ेगा यूँ ही आशियाना: चौसा प्रखंड को मिला अग्निशामक वाहन

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड वासियों के लिए एक खुशखबरी है कि चौसा प्रखंड को जिला के तरफ से इस गर्म मौसम में कहीं भी अचानक आग लगने पर आग पर काबू पाने के लिए अग्निशामक  वाहन प्राप्त हो गया है।

मालूम हो कि गर्मी आते ही तेज पछुआ हवा की वजह से आग लगने की घटना बहुत तेज़ी से बढ़ जाती है और आग लगने से किसी का आशियाना देखते ही देखते उजड़ जाता है जिससे लाखों लाख की क्षति हो जाती है। कभी कभी तो आग पर काबू पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। 

इस आग पर काबू पाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा चौसा प्रखंड को अग्निशामक वाहन उपलब्ध कराया गया है जो प्रखंड मुख्यालय में 24 घंटे सेवा में उपस्थित रहेगा । 

अग्निशामक वाहन के बीएफ एस प्रमोद कुमार ने बताया कि चौसा प्रखंड के किसी भी कसबे मोहल्ले में आग लगने की घटना हो, वह फ़ौरन अग्निशामक ऑफिस के मोबाइल नंबर 7485805994 पर कॉल करें और पूरा पता दें । लोग उनके पर्सनल नंबर 9534794815 पर भी कॉल कर सकते हैं। कॉल करने के कुछ ही देर बाद मैं आपकी सेवा में हाजिर रहूँगा।
अब नहीं उजड़ेगा यूँ ही आशियाना: चौसा प्रखंड को मिला अग्निशामक वाहन अब नहीं उजड़ेगा यूँ ही आशियाना: चौसा प्रखंड को मिला अग्निशामक वाहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.