23 मार्च 2018

चोरी की बाइक से शराब की तस्करी, भारी मात्रा में शराब के साथ किया गिरफ्तार

सुपौल। जिले के अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने शुक्रवार को एक हजार दो सौ बोतल नेपाली शराब बरामद किया है। वहीं पुलिस ने एक करोबारी सहित दो उपयोगी बाइक भी जब्त किया है।


पुलिस द्वारा की गई पहली कार्रवाई में बलुआ थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के गुरधारिया गांव के समीप बाइक पर बोरे में लाद कर ले जा रहे एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। वहीं दूसरा शराब तस्कर बाइक छोड़कर फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने 06 बोरे से 630 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया।

बलुआ थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में पुलिस को सफलता मिली है। बताया कि गिरफ्तार युवक कुमोद कुमार पासवान से पूछताछ के दौरान फरार शराब तस्कर की पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि मुख्य कारोबारी की पहचान भी कर ली गई है। जिसके गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त की गई बाइक चोरी की है। जिससे अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा था।

अवैध शराब कारोबारी के विरूद्ध दूसरी कार्रवाई में त्रिवेणीगंज थान पुलिस ने थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव के एक बगीचे से 600 बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया है।

इस बाबत एएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में शराब बरामद की गई है। बताया कि कारोबारी की पहचान कर ली गई। जिसके सत्यापन के बाद उसकी गिरफ्तारी की जायेगी ।
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...