26 जनवरी 2018

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया मधेपुरा में 69वां गणतंत्र दिवस

मधेपुरा जिले भर में हर्षोल्लास और देशभक्ति पूर्ण भाव से गणतंत्र दिवस मनाया गया. विभिन्न सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थाओं में विभागों के अध्यक्षों के द्वारा झंडोत्तोलन कर राष्ट्र के प्रति कृतज्ञता दर्शाई गई.

मधेपुरा के व्यवहार न्यायालय में जहाँ जिला एवं सत्र न्यायाधीश मजहर इमाम ने सैंकड़ों अधिवक्ताओं, अधिकारियों और कर्मचारियों की मौजूदगी में झंडोत्तोलन किया वहीँ जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में भव्य समारोह के बीच मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी आदि की उपस्थिति में झंडोत्तोलन कार्यक्रम को संपन्न किया.

स्टेडियम में इससे पहले पैरेड तथा कई भव्य झाँकियों का निरीक्षण जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया.
मधेपुरा समाहरणालय तथा नवोदय विद्यालय में जिलाधिकारी के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया तो सिंहेश्वर पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक और सदर थाना में थानाध्यक्ष के. बी. सिंह ने झंडोत्तोलन कर राष्ट्र को नमन किया.

उधर भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय में कुलपति डॉ. ए. के. रॉय, जिला परिषद् कार्यालय में अध्यक्षा मंजू देवी ने झंडोत्तोलन किया सदर अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ संजय कुमार निराला ने झंडोत्तोलन किया.  जिले के निजी विद्यालयों और अन्य कार्यालयों से भी झंडोत्तोलन के समाचार हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...