मूर्ति विसर्जन से लौट रहे ट्रैक्टर ने मारी ठोकर, कई घायल

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे ट्रैक्टर ने चार बच्चे समेत एक महिला को बुरी तरह ठोकर मार दी ।


घटना बिहारीगंज थाना के सरौनी कला पंचायत के वार्ड 13 में घटी है। सभी घायलो में से तीन का इलाज बिहारीगंज अस्पताल में किया जा रहा है। चिकित्सा पदाधिकारी डा.समीर कुमार दास ने बताया कि सभी खतरे से बाहर है।

घटना बुधवार संध्या की है। ग्रामीणों ने बताया कि मूर्ति विसर्जन कर ट्रेक्टर लौट रहा था,इसी बीच बासा पर से लौट रही महिलाओं पर ट्रैक्टर चालक पूरा पिकअप में लोगों पर चढ़ा दिया। जिससे 3 वर्षीय तनको कुमारी व निधि कुमारी, 8 वर्षीया ज्योति कुमारी,12 वर्षीया कैली कुमारी तथा 25 वर्षीया सालो देवी घायल हो गयी। किसी का हाथ जख्मी तो किसी का पेट व पीठ जख्मी हो गया।

 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी लोग अगर बांस की जाफरी में नहीं सटते तो एक बड़ी घटना घटती। ज्योति व कैली कुमारी का इलाज निजी चिकित्सक के माध्यम से ही करवाया जा रहा है। घटना के बावत थानाध्यक्ष ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए फौरन अस्पताल भेजा गया। अब अग्रतर कारवाई की जाएगी। चालक फरार बताया जाता है।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मूर्ति विसर्जन से लौट रहे ट्रैक्टर ने मारी ठोकर, कई घायल मूर्ति विसर्जन से लौट रहे ट्रैक्टर ने मारी ठोकर, कई घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.