बिहारीगंज में मानव शृंखला में शामिल होने को लेकर मैराथन दौड़ का आयोजन

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में बाल विवाह व दहेज उन्मूलन को लेकर 21 जनवरी को आयोजित होने वाले मानव शृंखला में शामिल होने को लेकर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।


आयोजन में पचास से अधिक युवाओं ने भाग लिया। शुरुआत बिहारीगंज के लक्षमीपुर से की गई । उक्त स्थल से दौड़ते हुए बिहारीगंज के गांधी चौक पर पहुंचकर दौड़ समाप्त हुआ। समापन के दौरान उन्होंने कहा कि बाल विवाह व दहेज खासकर नीचे तपके व मध्यमवर्गीय समाज के लिए एक अभिशाप है,  इसे जड़ से खत्म करना ही होगा। तभी उक्त समाज का उत्थान होगा। 

अंचलाधिकारी ने कहा कि यह भी सत्य है, कि हम तुरंत इसे खत्म नहीं कर सकते लेकिन अगर शुरुआत हम अपने अपने घर से करें तो इस पर जल्द विराम लगेगा। दौड़ के दौरान प्रखंड प्रमुख राकेश सिंह, अंचलाधिकारी नवीन शर्मा, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, जसीम खांन, प्रेम शंकर आदि शामिल रहे। वहीं दौड़ में गोपाल कुमार, कुंदन कुमार, सिंटु कुमार, दीपक कुमार, अमित कुमार, सिपीन कुमार, प्रभात कुमार, सोनू कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।
 (रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज में मानव शृंखला में शामिल होने को लेकर मैराथन दौड़ का आयोजन बिहारीगंज में मानव शृंखला में शामिल होने को लेकर मैराथन दौड़ का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.