साइकिल सवार किशोर को ट्रक ने कुचला: मौके पर ही दर्दनाक मौत

सुपौल। जिले के भारत-नेपाल सीमावर्ती वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर - भीम नगर मुख्य पथ के कोल्ड स्टोर के पास एक अनियंत्रित 22 चक्के की ट्रक ने साइकिल सवार 16 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया।

जिस कारण साइकिल सवार किशोर की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।
जानकारी के अनुसार मृतक विकास पासवान अपने ननिहाल रघुनाथपुर गांव से वापस अपने गांव पटेरवा लौट रहा था। इसी बीच वह कोल्ड स्टोर के पास ट्रक की चपेट में आ गया। मौके पर मौजूद मृतक बालक के मामा ने बताया कि उसका भांजा मकर संक्राति में ननिहाल आया था। बताया वह भी भांजे के पीछे साइकिल से आ रहा था। जो अपने भांजे के घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही दर्दनाक हादसे ने उसके भांजे को लील लिया।
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा था लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रक चालक को पकड़ कर लाया गया। आक्रोशित लोगों ने चालक की जमकर धुनाई भी कर दी। हालांकि आधे घंटे के अंदर बीरपुर और भीम नगर की पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए परिजन को शांत कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया।
 
साइकिल सवार किशोर को ट्रक ने कुचला: मौके पर ही दर्दनाक मौत साइकिल सवार किशोर को ट्रक ने कुचला: मौके पर ही दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.