19 जनवरी 2018

मधेपुरा में ठंड से 55 वर्षीय अधेड़ की मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के श्री नगर पंचायत के वार्ड  नं. 10 निवासी एक अधेड़ मिथिलेश यादव 55 वर्षीय की मौत ठंड लगने से हो गई. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि मिथिलेश यादव दूध का व्यवसाय कर घैलाढ़ चौक दिन की तरह गुरुवार की रात 7:00 बजे दूध बेच कर घर लौट रहे थे कि अचानक ठंड लगने  से बेहोश होकर गिर पड़े. कुछ देर बाद राहगीरों की नजर मिथिलेश यादव पर पड़ी तो राहगीरों ने हल्ला किया तो वहां के स्थानीय दुकानदारों ने उन्हें उठाकर लाया और उनके परिजनों को जानकारी दी गई.

जानकारी मिलते ही मिथिलेश यादव के परिजन वहां पहुंचे और मिथिलेश यादव को घर ले आये. कुछ देर बाद मिथलेश यादव ने दम तोड़ दिया । इधर इसकी सूचना अंचलाधिकारी को दी गई. अंचलाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि मृत व्यक्ति के परिजनों द्वारा आवेदन से जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट व थाना में FIR दर्ज की सही जांच होने के बाद आपदा विभाग से अनुदान राशि मुहैया कराई जाएगी।

उधर थानाध्यक्ष राजेश चौधरी से पूछे जाने पर बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन दिया गया है. आवेदन के आधार पर घटनास्थल की भी जांच की गई। अंचलाधिकारी को जांच रिपोर्ट सौंप  दी जाएगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...