12 दिसंबर 2017

मधेपुरा में फिर एक हत्या: धारदार हथियार से हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका

मधेपुरा जिले में लगातार हत्याओं के दौर में अगली हत्या कुमारखंड थाने के बेलारी ओपी क्षेत्र से है जहाँ विशनपुर कोरलाही पंचायत के शिवनगर जमुवाहा वार्ड नंबर 5 गांव में सुरसर नदी के किनारे क्षत-विक्षत अवस्था में गांव के ही 25 वर्षीय युवक रणधीर पासवान का शव मिला है. 

हत्या के बाद भय के साथ आक्रोश का वातावारण दिखा और पुलिस को ग्रामीण शव को उठाने के लिए काफी देर तक नहीं दे रहे थे । लोगों की मांग थी कि ओपी अध्यक्ष  रविंद्र सिंह का तबादला  हो और एसपी विकास कुमार स्वयं घटनास्थल पर आकर निष्पक्ष जांच करें. हालाँकि बाद में मधेपुरा एसपी के वहां पहुन्च्न्वे और आश्वासन के बाद लोगों ने लाश को उठने दिया.

मधेपुरा टाइम्स को मृतक रणधीर पासवान के चाचा अरविंद पासवान ने बताया कि कोरलाही वार्ड नंबर 7 के निवासी रामसुंदर पासवान ने सोमवार को  देर संध्या 7 बजे अपने मोबाइल फोन से रणधीर पासवान को अपने घर पर बुलाया जिसके बाद रणधीर पासवान की मंगलवार की सुबह में जमुवाहा  स्थित सुरसर नदी के किनारे पुल के समीप लाश मिली । 

जांच के क्रम में बेलारी ओपी अध्यक्ष रविंद्र सिंह जब पुलिस फोर्स के रामसुन्दर पासवान के घर गए तो देखा कि एक कमरे को लीपा गया था जबकि अन्य कमरे बिना लिपाई पुताई के थे । परिजनों का आरोप था कि जिस कमरे की लिपाई हुई थी उसी में रणधीर पासवान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है । हत्या में  रामसुन्दर पासवान का हाथ है. साथ ही मृतक रणधीर पासवान जिस मोटरसाइकिल से रामसुंदर से मिलने गया था वह मोटरसाईकिल भी राम सुंदर पासवान के घर पर ही मिला।

बेलारी ओपी अध्यक्ष रविन्द्र सिंह ने बताया कि रामसुंदर पासवान एवं इनके पुत्र अशोक पासवान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जबकि परिजन ने ओपी अध्यक्ष के तबादले और निष्पक्ष जांच की मांग एसपी से की है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...