13 दिसंबर 2017

मधेपुरा: जिला क्रिकेट लीग में सुपर किंग की शानदार जीत

जिला क्रिकेट संघ, मधेपुरा द्वारा आयोजित  जिला क्रिकेट लीग के 9 वें दिन आज का मुकाबला मधेपुरा सुपर किंग्स बनाम अजहर एकादश के बीच खेला गया, जिसमे टॉस जीतकर सुपर किंग  के कप्तान राजेश यादव ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया । 

सुपर किंग ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 308 रन बनाये जिसमे गौरव के धमाकेदार 95 गेंद पर 170 रन ,गणपति ने 31, एहसान ने 20 कप्तान राजेश यादव ने 13 रन की पारी खेली। जवाब में उतरी अजहर एकादश की पूरी टीम 20.3 ओवर में 85 रन पर सिमट गयी । इसमें  कप्तान अजहर ने 20 रन और प्रतिभाशाली अरबाज ने 24 रन बनाये। वही गेंदबाजी में सुपर किंग की तरफ से हिमांशु ने 4 विकेट और कप्तान राजेश यादव  ने 3 विकेट लिए। आज के मैच का मुख्य आकर्षण गौरव की धमाकेदार 170 रन की पारी रही। 

लीग आयोजन समिति के सचिव अनिल गुप्ता ने जानकारी दी कि कल का मुकाबला एम सी सी बनाम ग्वालपाड़ा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। आज निर्णायक की भूमिका अमरनाथ पौद्दार और अमित आनंद ने निभाई। आज की जीत पर सुपर किंग  के अध्यक्ष अनिल गुप्ता, सचिव अमित सिंह मोनी एवं संयुक्त सचिव निशांत रक्षित ने पूरी टीम को बधाई दी। वही पूर्व क्रिकेटर मनन सिंह और असद कैफी मैदान में मौजूद रहे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...