29 नवंबर 2017

‘कुख्यात अपराधियों की भेजें सूची, ताकि उनपर इनाम घोषित हो’: चौसा थाना में एसपी

मधेपुरा जिला अंतर्गत चौसा थाना का निरीक्षण मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने किया और लंबित कांडों के फ़ाइल की जांच करते हुए थानाध्यक्ष को सभी मामले में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।


उन्होंने थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दियरा क्षेत्र में पैनी नजर रखने को कहा । दियारा क्षेत्र में  अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार दुबे को फ्लैग मार्च निकलने के लिए कहा गया जिससे अपराध नियंत्रण हो सके । एसपी श्री कुमार ने थानाध्यक्ष को चौसा थानाक्षेत्र में फरार चल रहे  आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दिए तथा कुख्यात अपराधियों की सूची  भेजने के लिए कहा गया ताकि उस पर  ईनाम की घोषणा की जाय। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने  सभी  पंजियों का  बारीकी से अवलोकन किया । वहीँ पुलिस पिकेट खलीफा टोला पहुंच कर पुलिस को रहने के लिए कमरा बनवाने की बात कही. पिकेट पर रहने  में परेशानी, सुरक्षा  व्यवस्था और पेयजल आदि के बारे में भी उन्होंने जानकारी ली. 

निरीक्षण के बाद पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि चौसा थाना का कार्य संतोष जनक है। अभी हाल फ़िलहाल के बड़े पैमाने पर हथियार के साथ लोगों को हवालात पहुँचाया गया है जो काबिले तारीफ है।

मौके पर इन्स्पेक्टर मो. निजामुल हकफुलौत ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार भगत, एएसआई राकेश कुमार, ज्योतिष प्रसाद भगत, जमादार हबीबुल्ला अंसारीअरविंद कुमार भवेश प्रसाद चौधरी, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, राजेश कुमार, अयुब अली, दीपक कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...