25 नवंबर 2017

मधेपुरा: नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में छ: नामजद, एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के केशवपुर से एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने के मामले में छः अभियुक्त बनाया गया है एवं पुलिस द्वारा एक अभियुक्त की गिरफ्तारी भी की गई है.


घटना के बावत लड़की के पिता मनोज सिंह ने आलमनगर थाना में आवेदन देकर लड़की की बरामदगी की गुहार लगते हुए आवेदन दिया है कि उनकी 14 वर्षीया पुत्री का अपहरण 16 नवम्बर को उस वक्त कर लिया गया जब वो शाम को शौच करने गई थी. मनोज सिंह ने बताया है कि उनकी पुत्री देर शाम तक जब लौटकर नहीं आयी तो वे लोग खोजबीन करने में लग गये. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि करूआगंज निवासी रीतेश कुमार, पिता सुधीर राय एवं गौरेलाल कुमार, पिता परमानंद राय लाल रंग की मोटरसाईकिल पर लड़की को जबरदस्ती बैठाकर ले गया है. ग्रामीणों के सहयोग से जब हम करूआगंज गये तो उसके घर पर पहुंचकर लड़की के बारे में पूछताछ की तो दिनेश राय एवं पिंकी देवी गाली -गलौज करने लगी. उसके बाद ग्रामीणों से पूछताछ करने पर बताया गया कि करूआगंज से रितेश कुमार एवं गौरेलाल कुमार लड़की को लाया था उसके बाद एक मोटरसाईकिल से पुरैनी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर निवासी रितेश का ममेरा भाई गुरूदेव राय, पिता लड्डु मंडल लड़की को लेकर चला गया. 

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि लड़की के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है एवं अपहरण में शामिल एक अभियुक्त गौरेलाल कुमार की गिरफ्तारी भी की गयी है. अपहृता के बरामदगी हेतु छापामारी की जा रही है. जल्द ही लड़की की बरामदगी के साथ-साथ सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...