17 नवंबर 2017

BNMU: पार्ट-I में अब आर. के. के. कॉलेज में परीक्षा नहीं, वीसी ने की सहयोग की अपील

बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्नातक प्रथम खंड एवं द्वितीय खंड की परीक्षा के लिए आर. के. के. कालेज, पूर्णिया को परीक्षा केंद्र नहीं बनाया है। 

इस केंद्र पर पूर्व में अररिया कालेज, अररिया और किसान डिग्री कालेज, जोकीहाट की परीक्षा होनी थी। लेकिन अब इन दोनों कालेजों की स्नातक द्वितीय खंड एवं स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा एम. एफ. ए. ए. टी. टी. कालेज, रामबाग (पूर्णिया) में होगी। एम. एफ. ए. ए. टी. टी. कालेज, रामबाग (पूर्णिया)  केंद्र पर स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा 16 नवंबर से चल रही है और यहीं स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा 20 नवम्बर से होगी होगी। यह जानकारी परीक्षा नियंत्रक डॉ. नवीन कुमार ने दी।

कुलपति ने की परीक्षा-संचालन में सहयोग की अपील: बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा के कुलपति प्रोफेसर डॉ. अवध किशोर राय ने सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं अभिभावकों से परीक्षा-संचालन में सहयोग की अपील की है। कुलपति ने कहा है कि बीएनएमयू का सत्र पहले से ही काफी विलंब से चल रहा है। ऊपर से स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा दो बार स्थगित होने से सत्र और भी विलंब हो गया है। अतः किसी भी परिस्थिति में प्रथम खंड की परीक्षा घोषित तिथि 20 नवम्बर से होगी। इसका विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम जारी किया जा चुका है। कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

कुलपति ने सभी परीक्षाार्थियों से अपील की है कि वे परीक्षा की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करें। विश्वविद्यालय उनकी सभी समस्याओं के समाधान हेतु तत्पर है। कदाचरमुक्त परीक्षा-संचालन और त्रुटिरहित परीक्षाफल विश्वविद्यालय की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...