23 नवंबर 2017

ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्कूल व निजी विद्यालय संघ ने की आरोप के जांच की मांग

मधेपुरा में आज गुरुवार को शाम 3:00 बजे स्थानीय तुलसी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में मधेपुरा प्रखंड एवं जिला इकाई सिंघेश्वर प्रखंड इकाई के सभी निजी विद्यालय के संचालकों की एक आपात बैठक जिला अध्यक्ष श्री किशोर कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 

बैठक मुख्य रुप से ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल सिंघेश्वर के बारे में ख़बरों पर संघ में स्वत: संज्ञान लेते हुए आहूत की गई । बैठक में विचार विमर्श किया गया के संबंधित स्कूल के निदेशक राजेश कुमार राजू एवं शिक्षिका ने अपर पुलिस अधीक्षक मधेपुरा को दिनांक 15/11/2017 को लिखित आवेदन देकर अपने ऊपर लगाए गए आरोप की न्यायिक जांच की मांग की है। यह मामला पुलिस प्रशासन के पास लंबित है। 

उक्त स्कूल के निदेशक एवं प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन मधेपुरा पुलिस प्रशासन से मांग करती है कि जल्द से जल्द इस मामले की निष्पक्ष जांच पूरी करें। जिला कमेटी ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि पिछले दिनों प्रखंड इकाई सिंहेश्वर की कमेटी ने ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल को प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया और आगे जब तक जांच में दोषी नहीं पाए जाते हैं, तब तक वह अपने पद पर बने रहेंगे और दोषी पाए जाने पर ही उन्हें पद से हटा दिया जाएगा।
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...