09 नवंबर 2017

जिला युवा उत्सव में आरोप लगाने वाले युवक को प्रतिभागी ने बताया मानसिक अपरिपक्व

कल मधेपुरा के बी एन मंडल स्टेडियम में जिला युवा उत्सव के दौरान एक युवा नेता के द्वारा एक प्रतिभागी पर लगाए गए आरोप के बावत प्रतिभागी हर्षवर्धन सिंह राठौर के द्वारा प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है.
 
मधेपुरा यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष राहुल यादव के द्वारा हर्षवर्धन सिंह राठौर पर लगाए आरोप के बाबत श्री राठौर ने बुधवार को बी एन मंडल स्टेडियम में किसी संस्था के राहुल नाम के युवक द्वारा मनगढ़ंत आरोप लगाए जाने को मानसिक अपरिपक्वता का परिचय बताया है. उन्होंने कहा कि जब मैं मंच पर चढ़ा उस समय एकाएक विरोध करना और पिछले वर्ष के प्रथम पुरस्कार को वापस लेने की मांग करना दर्शाता है कि उक्त युवक की मंशा कुछ और थी. उन्होंने कहा कि यदि युवक को विरोध करना ही था तो उसने एक वर्ष का अंतराल क्यों लिया. श्री राठौर ने युवक के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वे आज तक किसी युवा उत्सव के आयोजन समिति के सदस्य नहीं रहे हैं. कला संस्कृति के ऊपरी सदन के सदस्य हैं. उन्हें ऐसे युवकों के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है.

हर्षवर्धन सिंह राठौर ने जिला प्रशासन से मांग की है कि उक्त युवक के मनगढ़ंत आरोपों की जांच गहराई से करवाते हुए सच्चाई को सामने लाया जाए और ऐसे लोगों पर नकेल कसा जाय.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...