जिला युवा उत्सव में आरोप लगाने वाले युवक को प्रतिभागी ने बताया मानसिक अपरिपक्व

कल मधेपुरा के बी एन मंडल स्टेडियम में जिला युवा उत्सव के दौरान एक युवा नेता के द्वारा एक प्रतिभागी पर लगाए गए आरोप के बावत प्रतिभागी हर्षवर्धन सिंह राठौर के द्वारा प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है.
 
मधेपुरा यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष राहुल यादव के द्वारा हर्षवर्धन सिंह राठौर पर लगाए आरोप के बाबत श्री राठौर ने बुधवार को बी एन मंडल स्टेडियम में किसी संस्था के राहुल नाम के युवक द्वारा मनगढ़ंत आरोप लगाए जाने को मानसिक अपरिपक्वता का परिचय बताया है. उन्होंने कहा कि जब मैं मंच पर चढ़ा उस समय एकाएक विरोध करना और पिछले वर्ष के प्रथम पुरस्कार को वापस लेने की मांग करना दर्शाता है कि उक्त युवक की मंशा कुछ और थी. उन्होंने कहा कि यदि युवक को विरोध करना ही था तो उसने एक वर्ष का अंतराल क्यों लिया. श्री राठौर ने युवक के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वे आज तक किसी युवा उत्सव के आयोजन समिति के सदस्य नहीं रहे हैं. कला संस्कृति के ऊपरी सदन के सदस्य हैं. उन्हें ऐसे युवकों के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है.

हर्षवर्धन सिंह राठौर ने जिला प्रशासन से मांग की है कि उक्त युवक के मनगढ़ंत आरोपों की जांच गहराई से करवाते हुए सच्चाई को सामने लाया जाए और ऐसे लोगों पर नकेल कसा जाय.
जिला युवा उत्सव में आरोप लगाने वाले युवक को प्रतिभागी ने बताया मानसिक अपरिपक्व जिला युवा उत्सव में आरोप लगाने वाले युवक को प्रतिभागी ने बताया मानसिक अपरिपक्व Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.