20 अक्तूबर 2017

इलेक्ट्रॉनिक तथा मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ चौक स्थित प्रभा इलेक्ट्रॉनिक एवं मोबाइल दुकान में मंगलवार की रात कुछ अज्ञात चोरों ने दुकान में रखे समान चुरा लिया।

 सुबह इसकी सूचना स्थानीय दुकानदारों द्वारा प्रभा इलेक्ट्रॉनिक मालिक निवास कुमार को मिली तो पीड़ित दुकानदार चोरी की सूचना पुलिस प्रशासन को दिया।
घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के जांच की जबकि इस दुकान के जमीन पर पूर्व से ही भूमि विवाद का मामला चल रहा है । जहां अंचलाधिकारी द्वारा धारा 144 लगाया गया है। वहीं पीड़ित दुकानदार निवास कुमार के द्वारा लिखित आवेदन थाना अध्यक्ष को दी गई जिसमें एक लैपटॉप 10 मोबाइल 110 बैटरी 25 मेमोरी 40 हेड फोन तथा अन्य सामग्री चोरी होने की लिखित आवेदन दी गई ।

उधर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष ने बताया कि अंचलाधिकारी के लिखित आदेश पर थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी द्वारा इसी 09 अक्टूबर को दुकान को खाली कर बंद करने का आदेश दिया गया था परंतु दुकानदार द्वारा दुकान खाली नहीं कर सिर्फ दुकान को आगे से बंद कर दिया गया तथा इसकी सूचना थाना अध्यक्ष को नहीं दी गई।

 जबकि घैलाढ़ चौक पर थाना अध्यक्ष द्वारा दुकान की रक्षा हेतु दो चौकीदार की प्रतिनियुक्त की गई है ताकि रात्रि गश्ती निश्चित रूप से करती रहती है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि केस दर्ज कर जल्द कांड का उद्भेदन किया जाएगा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...