02 अक्तूबर 2017

दशहरा में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन से समाज में जाता है बेहतर संदेश: विधायक

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के ग्वालपाडा प्रखंड अंतर्गत झिटकिया कोलहता गांव में शुक्रवार को विधायक निरंजन कुमार मेहता ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन किया ।

कार्यक्रम का आयोजन दशहरा पूजा के अवसर पर ग्रामीणों द्वारा किया गया । मौके पर विधायक निरंजन मेहता ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन से सामाज में सौहार्द का वातावरण कायम होता है । वैसे तो मेला लगाने की पुरानी परंपरा है । दशहरा पूजा के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन से समाज में बेहतर संदेश जाता है । उन्होंने झिटकिया कोलहता गांव के लोगो की प्रशंसा की। वहीँ आयोजक मंडल के सदस्यो ने विधायक के कार्यो की प्रशंसा की । लोगो ने कहा कि महागठबंधन से नाता टूटने के बाद भी गांव के लोगो का विधायक के प्रति स्नेह है ।
 
मौके पर मेला मालिक नरेश यादव,  मुखिया महेंद्र यादव, ग्वालपाडा जदयू प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ ललन यादव,  भुवनेश्वरी चौधरी, प्रभाष यादव, गजेन्द्र गदकर, सतीश यादव,  अरूण यादव,  अर्जुन यादव, गोपाल यादव,  अरबिन्द यादव, नीरज यादव,  शंभू यादव, सुरेंद्र शर्मा, महेश्वरी मेहता, अनिरुद्ध मेहता, गोपाल मेहता, संतोष मेहता, इंद्रदेव राम, अमरेंद्र मेहता, बिहारीगंज प्रमुख राकेश सिंह, राजनीति चौधरी अरार ओपी अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह आदि मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...