29 अक्तूबर 2017

‘मंत्री पद खोने की हताशा में अनर्गल बयान दे रहे हैं विधायक’: गौतम कृष्ण

मधेपुरा सांसद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जाप के प्रदेश महासचिव गौतम कृष्ण ने कहा कि माननीय सांसद के विरुद्ध माननीय विधायक का अनर्गल बयानबाजी विधायक जी के लिए हरिभजन जैसा है.

उन्होने कहा कि माननीय सांसद अपने क्षेत्रीय दौरा के क्रम में विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण कर रहे थे, उसी क्रम में सहूगढ़ छठ घाट पर आम लोगों के द्वारा जर्जर सड़क को तत्काल आरंभ करने का अनुरोध किया. उसके तुरंत बाद माननीय सांसद पप्पू यादव द्वारा मधेपुरा सर्किट हाउस में विभिन्न विभाग के पदाधिकारी एवं उस सड़क से संबंधित संवेदक को उसी दिन कार्य आरंभ करने का निर्देश दिया. विदित हो कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत माननीय विधायक का ना तो अनुशंसा और ना ही निधि लगा हुआ है इसके बावजूद जर्जर सड़क को देखकर तुरंत कार्य आरंभ करने का निर्देश को सांसद पप्पू यादव जी के मानसिक दिवालियापन से जोड़ना अति हास्यपद है. इस प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के मरम्मती कार्य के लिए माननीय सांसद लगातार प्रयासरत थे जिसका परिणाम सामने आया है. इस नेक कार्य पर बयानबाजी माननीय विधायक की मंत्री पद जाने के कारण मानसिक हताशा को दर्शाता है. 

कहा कि माननीय विधायक के द्वारा यह कहा जाना कि माननीय सांसद को कोसी से भगा देंगे; हास्यास्पद, मूर्खतापूर्ण, राजनीतिक हताशा और व्यक्ति विशेष की नजर में बने रहने के लिए अलोकतांत्रिक एवं अमर्यादित बयान है. माननीय विधायक के द्वारा लड़े गए पूर्व के दो चुनाव में माननीय सांसद द्वारा दी गई सहायता को भूल कर वे अपनी मर्यादा तोड़ चुके हैं. ऐसे प्रतिनिधि मंत्री रहते हुए भी अपने आका की देन कहे जाने वाले स्लीपर फैक्ट्री तथा बंद पड़े पेपर मिल को चालू करवा नहीं सके. एक ऐसे सांसद पप्पू यादव जो लगातार तीन बार सर्वश्रेष्ठ सांसद का खिताब पाने वाले बिहार के एकमात्र सांसद हैं और दिन-रात गरीबों को मुस्कुराहट के लिए जीने वाले पप्पू यादव जी के लिए ओछी बात करने वाले विधायक के आकाश में थूकने के समान हैं. उनको मालूम होना चाहिए कि सड़क ही नहीं, एनएच 106 एवं एनएच 107 जैसे दो राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण तथा रेलवे इंजन निर्माण कार्य भी सांसद पप्पू यादव के प्रयासों की देन है जिसे कोशी को जनता भली-भांति समझती है. विधायक जी के द्वारा गलत बयानबाजी कहीं टिकट जुगाड़ तो नहीं है? 

उक्त बातें प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए प्रदेश महासचिव सह विधानसभा प्रत्याशी और पूर्व प्रखंड विकास पदाधिकारी गौतम कृष्ण ने कही.
  
इस मौके पर जिला अध्यक्ष मोहन मंडल, प्रदेश महासचिव अखिलेश यादव, मोहम्मद अलाउद्दीन, रामकुमार यादव, अनिल अनल, नूतन सिंह, पुष्पेंद्र कुमार पप्पू, प्रशांत यादव, खुशखुश, देवाशीष पासवान, शैलेंद्र कुमार, हिमांशु शेखर, अमन कुमार, रितिक रोशन बिट्टू, मुरारी कुमार मयंक, रवि यादव, रूपेश कुमार, छोटू, आशीष, संतोष नीति सहित जाप नेता मौजूद थे.

सुनें वीडियो में क्या कहा गौतम कृष्ण ने, यहाँ क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...