24 अक्तूबर 2017

मधेपुरा: हुंडई कार से बड़ी मात्रा में देशी-विदेशी शराब जब्त, दो कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना के बुधमा कैंप पुलिस को सोमवार की रात बड़ी कामयाबी मिली है । पुलिस ने एक हुंडई कार पर बिक्री के लिए ले जा रहे भारी मात्रा में  देशी-विदेशी शराब को बरामद किया है ।

साथ ही पुलिस ने दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है । शराब झारखंड के दुमका से बिक्री के लिए सहरसा ले जाया जा रहा था । गिरफ्तार कारोबारी मुकेश कुमार सहरसा के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के जम्हरा गांव और रोहित कुमार इसी थाना क्षेत्र के गाजापत्ता गांव के रहने वाला बताया गया है । शराब बरामदगी को लेकर मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरूण कुमार दुबे ने संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर पूरी जानकारी दी उन्होंने इसे प्रशासन की बड़ी कामयाबी बताया । अधिकारी ने कहा कि राज्य में शराब बंदी कानून लागू होने के बाद से ही प्रशासन सख्त है । अनुमंडल क्षेत्र में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है । मधेपुरा डीएम मो सौहेल और एसपी विकास कुमार के निर्देश पर शराब को लेकर कार्रवाई की जा रही है ।
 
एसडीपीओ अरूण कुमार दुबे ने बताया कि सोमवार को वाहन चैकिंग के दौरान बुधमा कैंप के पास एक हुंडई कार से शराब बरामद किया गया बरामद शराब में आरएस 750 एमएल के आठ बोतल,  375  एमएल के  48 बोतल,  180 एमएल के 96  बोतल के अलावे झारखंड निर्मित देशी मशालेदार शराब शराब के  539  पाउच, झारखंड निर्मित दो सौ एमएल के एक  बोरी में 204 पाउच  बरामद किए गए । शराब लदी हुंडई कार (BR 01 N 4652)  को जब्त कर लिया गया है । पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शख्स को जेल भेजा जा रहा है ।

मौके पर थानाध्यक्ष केबी सिंह, दारोगा केडी यादव, आरएन सिंह, रामनिवास सिंह, आर झा, कयूम अंसारी, प्रहलाद कुमार, श्यामकिशोर प्रसाद आदि मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...