चिल्लाती रही शिक्षिका पर किसी ने नहीं की मदद: सुपौल में दिनदहाड़े दो लाख की लूट

सुपौल। सुपौल में इन दिनों अपराध चरम पर है जिस पर अंकुश लगाने मे पुलिस पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। ताजा मामला सुपौल सदर थाना के भेलाही के पास का है।

जहां एक सेवानिवृत शिक्षिका से दो लाख रुपये लूट लिये गये। शिक्षिका चिल्लाती रही पर कोई उसकी मदद को नही पहुंचा।

जानकारी के मुताबिक सदर थाना के भेलाही गांव के समीप पुलिस बेरियर से महज 20 मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाये दो अपराधियों वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल, सेवानिवृत शिक्षिका इंदिरा देवी शुक्रवार को सुपौल एसबीआई शाखा से दो लाख रुपये निकाल कर अपने सहयोगी की बाईक पर बैठकर सहरसा जिले के बरहशेर गांव स्थित अपने घर जा रही थी। लेकिन भेलाही के पास पहले से ही दो अपराधी बीच सङक पर बाइक लगा कर खड़े थे । जहां साइड करने के लिए जैसे ही शिक्षिका के सहयोगी ने बाइक धीमी की अपराधियों ने शिक्षिका से रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गया।

गौरतलब, है कि भेलाही के पास बने पुलिस बेरियर पर हर वक्त कोई न कोई चैकीदार या पुलिस कर्मी आॅन ड्यटी रहता है। बताया जाता है कि घटना के वक्त कोई भी पुलिसकर्मी बेरियर पर मौजूद नही था। इस बाबत पीड़िता ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 
चिल्लाती रही शिक्षिका पर किसी ने नहीं की मदद: सुपौल में दिनदहाड़े दो लाख की लूट चिल्लाती रही शिक्षिका पर किसी ने नहीं की मदद: सुपौल में दिनदहाड़े दो लाख की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.