मधेपुरा जिला परिषद् की सामान्य बैठक में उठे कई महत्वपूर्ण मुद्दे

मधेपुरा जिला मुख्यालय में झल्लू बाबू सभागार में शनिवार को जिला परिषद् की एक सामान्य बैठक जिप अध्यक्ष मंजू देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गई.


 बैठक में जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी और प्रखंड प्रमुखों ने अपनी-अपनी समस्याओं को उजागर किया. सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सभी जनप्रतिनिधि के द्वारा उठाए गए समस्याओं पर डीडीसी को शीघ्र कार्रवाई करने की बात कही. सांसद ने कहा कि उदाकिशुनगंज में लापरवाह पीएचसी प्रभारी का अविलंब स्थानांतरण किया जाए. पीएचसी प्रभारी पर आरोप है कि वे अपना निजी क्लीनिक चलाते हैं और पीएचसी के मरीजों को अपने निजी क्लीनिक में देखते हैं. यही नहीं वे प्राइवेट मेडिकल दवाई खरीदवाते हैं. 

सांसद ने कहा कि बैठक की मर्यादा होती है. बैठक से एक सप्ताह पहले जनप्रतिनिधियों को  खबर होनी चाहिए और उनके सिग्नेचर के बाद प्रोसेसिंग की कॉपी सभी सदस्यों को दी जानी चाहिए. सांसद श्री यादव ने अन्य कई विषयों पर ध्यान दिलाते हुए उनपर कार्यवाही की आवश्यकता जताई. 

मौके पर जिला परिषद रीना जायसवाल, डिंपल देवी, मधुर देवी, अंजनी कुमारी, नूतन कुमारी, प्रमुख चंद्रकला देवी, अनीता देवी, अभिलाषा कुमारी आदि मौजूद थे.
मधेपुरा जिला परिषद् की सामान्य बैठक में उठे कई महत्वपूर्ण मुद्दे मधेपुरा जिला परिषद् की सामान्य बैठक में उठे कई महत्वपूर्ण मुद्दे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.