मुरलीगंज में एनएच-107 पर बाढ़ से बाधित यातायात कल सुबह से फिर होगा शुरू


मधेपुरा जिले के महत्वपूर्ण मुरलीगंज मीरगंज चौक पर पिछले पांच  दिनों से लगातार हो रही बारिश एवं सुरसर नदी में NH 107 पर जलस्तर में काफी वृद्धि हुई थी.
 
और मीरगंज के पास सड़क पर तीन से चार फीट तेज बहाव के साथ पानी सड़क को क्रॉस कर रहा था. एतिहात के तौर पर जिला प्रशासन द्वारा आवागमन बंद कर दिया गया था. 

तेज कटाव के कारण 2008 में भी इसी जगह का नाव पलट जाने के कारण 22 लोगों की मौत हुई थी. बाढ़ के बाद इस जगह के बड़े  गड्ढे को बोल्डर के द्वारा भरा गया था, जिसके कारण इस बार पानी के बहुत ज्यादा दबाव के सड़क के कुछ हिस्सों को ही क्षति पहुंच पायी. 

आज जिला पदाधिकारी मो० सोहैल द्वारा बताया गया कि बहुत जल्द NH 107 पर पूर्णिया और सहरसा के बीच बंद पड़े आवागमन को चालू कर दिया जाएगा. अभी रात में काम जारी है और पानी भी बिल्कुल सड़क पर बहना बंद हो चुका है, सुबह से सहरसा और पूर्णिया के बीच यातायात पुनः शुरू हो जाएगा.
मुरलीगंज में एनएच-107 पर बाढ़ से बाधित यातायात कल सुबह से फिर होगा शुरू मुरलीगंज में एनएच-107 पर बाढ़ से बाधित यातायात कल सुबह से फिर होगा शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.