29 अगस्त 2017

मधेपुरा: पान दुकान में छापामारी कर भारी मात्रा में कोरेक्स बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

मधेपुरा जिले मे शराब माफिया और शराबी पर पुलिस की दबिश के बाद कई शराब कारोबारियों ने नया धंधा अपनाते हुए कोरेक्स का कारोबार  शुरू कर दिया जिसका खुलासा मंगलवार को सदर थाना पुलिस ने किया. 

पुलिस ने स्टेशन चौक के पास एक पान का दुकान में छापेमारी कर दुकानदार को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में प्रतिबंधित कोरेक्स दवा बरामद किया है ।

सदर थाना में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष मनीष कुमार  को गुप्त सूचना मिली कि स्टेशन चौक के पास शानदार पान भंडार में बड़े  पैमाने पर नशा के लिए व्यवहार में लाने वाले कफ की दवा कोरेक्स का अवैध कारोबार चल रहा है. तत्काल  थानाध्यक्ष  ने अ. स. नि. संतोष कुमार दीक्षित के नेतृत्व में कमांडो दस्ता के विपिन कुमार, उदय कुमार, मनोज कुमार आदि ने शानदार पान भंडार में छापामारी कर 150 बोतल कोडीस्टार, डीके एक्स और कोरेक्स बरामद किया और साथ ही पान दुकानदार अमर यादव को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार  दुकानदार भीरखी मुहल्ला का रहने वाला है. उन्होंने कहा कि ये दवाएं बाजार में पूरी तरह प्रतिबंधित है ।

एएसपी श्री कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने लगातार शराब कारोबारी  और शराबी पर लगातार छापामारी के बाद शराब कारोबारी ने यह नया तरीका  शुरू किया है.  उन्होंने कहा कि इस दवा का युज खास कर युवा वर्ग अधिक करते हैं. जानकार बताते है कि दवा पीने नशा होता हे लेकिन मुंह से कोई गंध नहीं उत्पन्न होता है ।

गिरफ्तार दुकानदार ने बताया कि इसका कारोबार मेरा भाई नुनु यादव करता था, एक बोतल 150 रूपये में बेचता था.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...